BJP युवा मोर्चा ने कांग्रेस सरकार व पुलिस की सांठगांठ से जुआ- सट्टे के कारोबार का फ्लेक्स चस्पा दिया

11/5/2019 6:29:24 PM

होशंगाबाद (सूरज सिंह राजपूत): जिले के पिपरिया क्षेत्र में राजनीति उस समय गर्मा गई जब बीजेपी युवा मोर्चा ने कांग्रेस सरकार के आते ही पुलिस की सांठगांठ से शहर में जुए सट्टे के कारोबार शुरू होने का फ्लेक्स चस्पा दिया। ये फ्लेक्स शहर के दोनों थाना क्षेत्रों में लगाए गए हैं।

फ्लेक्स में साफतौर पर कांग्रेस नेताओं और आपराधिक प्रवृति के लोगों से पुलिस प्रशासन की सांठगांठ के चलते शहर में जुआ सट्टे का कारोबार फलने- फूलने की जानकारी मिली है। जिस पर रोक लगाने की मांग की गई है। फ्लेक्स लगे होने की सूचना जैसे ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगी तो वे हरकत में आ गए और तत्काल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

जिसके बाद रातोंरात पुलिसकर्मियों ने खुद मौके पर जाकर फ्लेक्स हटाया। कांग्रेस नेताओं ने इसे पार्टी को बदनाम करने की साजिश बताते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की तो अगले ही दिन बीजेपी ने एसपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने को लेकर एसपी को ज्ञापन सौंपा।

वहीं मामले को लेकर मीडिया से बातचीत में दोनों ही पार्टी के पदाधिकारियों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा, लेकिन इस पूरे ही मामले में बीच में पुलिस का नाम आने के बावजूद पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की ओर से अबतक कोई प्रतिक्रिया मीडिया के सामने नहीं आई है। बीजेपी की ओर से कहा जा रहा है कि पुलिस कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही है। पुलिस ने क्षेत्रीय कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh