ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, तो 22 हजार में मिला रेमडेसिवीर इंजेक्शन, फिर...

4/17/2021 5:14:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में रेमडीसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी रोकने के लिए पुलिस व जिला प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद लोग मान नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर की राजेंद्र नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ब्लैक में रेमेडीसिवीर इंजेक्शन बेचने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह इन इंजेक्शन को 22 हजार रुपए में बेचने वाला था। लेकिन राजेन्द्र नगर पुलिस ने ग्राहक बनकर फोन पर बात की जिसके बाद पुलिस ने घेरा बंदी उसे काबू कर लिया।



दरसअल, राजेन्द्र नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नीलेश चौहान नाम का व्यक्ति रेमडीसिवीर इंजेक्शन की काला बाजारी के लिए राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में घूम रहा है। राजेंद्र नगर थाना प्रभारी ने प्लानिंग के तहत एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर आरोपी नीलेश चौहान से फोन पर बात करवाई गई।



जहां आरोपी नीलेश चौहान और ग्राहक बने पुलिसकर्मी के बीच 22 हजार रुपए में सौदा तय हुआ। तय समय और जगह के अनुसार पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी नीलेश को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से एक रेमडीसिवीर इंजेक्शन सहित मेडिकल उपकरण भी बरामद किए है। इस मामले में आरोपी से और भी कई मामले सामने आने की उम्मीद है।

meena

This news is Content Writer meena