नहीं थम रही रेमडेसिविर इंजेक्शन को कालाबाजारी, 2 इंजेक्शन के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

5/17/2021 11:28:38 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना संक्रमण के बीच शहर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी जोरों पर हैं। क्राइम ब्रांच ने कनाड़िया पुलिस के साथ मिलकर तीन ऐसे युवकों को पकड़ा है। जो रेमडेसिविर खदीने-बेचने का काम कर रहे थे। इनके पास से टीम ने दो रेमडेसिविर और दो स्कूटर बरामद किया है। ये लोग जरूरतमंदों की मजबूरी का फायदा उठाकर ज्यादा मुनाफा कमाकर ज्यादा रुपए कमाने का लालच करते हुए इंजेक्शन बेच रहे थे। पुलिस इनसे इंजेक्शन के बारे में पता लगा रही है।

शहर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबजारी, तस्करी और नकली रेमडेसिविर बनाने और बेचने वालों को पुलिस लगातार निगरानी रखे हुए हैं। इंदौर क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि संचार नगर चौराहा, कनाड़िया रोड पर रवि नामक व्यक्ति अपनी स्कूटर से रेमडेसिविर बचने आने वाला है। इस पर क्राइम ब्रांच ने मौके पर पहुंची तो दो व्यक्ति गोल्डन कलर की स्कूटर पर और पहले से खड़े स्कूटर सवार के पास पहुंचे। वे उससे लेनदेन कर ही रहे थे कि टीम ने कनाड़िया पुलिस के साथ मिलकर उन्हें दबोच लिया।

पूछताछ में युवकों ने अपना नाम 24 वर्षीय रवि वैष्णव 21 वर्षीय अभिषेक कैथवास और 21 वर्षीय गौरव बताया। पुलिस ने सभी की तलाशी ली तो अभिषेक और गौरव के पास से एक-एक रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद हुई। इनके पास इंजेक्शन को लेकर कोई दस्तावेज नहीं थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों से 2 दोपहिया वाहन, 2 रेमडेसिविर इंजेक्शन जब्त कर कनाड़िया पुलिस को सौंप दिया।

meena

This news is Content Writer meena