VIDEO: मामा के राज में भांजियों का फिर हुए अपमान, भरी सभा में उतवा दिए दुपट्टे

9/27/2018 4:03:02 PM

उज्जैन: मामा सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम में एक बार फिर लड़कियों के दुपट्टे उतरवाने का मामला सामने आया है। यहीं नहीं कार्यक्रम में जो महिलाएं काले रंग के कपड़े पहनकर आईं थी उनका प्रवेश भी वर्जित किया।

दरअसल बुधवार को सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा उज्जैन जिले की तराना तहसील पहुंची। इस दौरान कुछ महिलाएं काले दुपट्टे के साथ कार्यक्रम में आईं थी तो कुछ ने आमतौर पर काले कपड़े पहने हुए थे। लेकिन, पिछली बार की तरह इस बार भी लड़कियों के काले दुपट्टे उतरवाकर कार्यक्रम में एंट्री दी और जिन्होंने काले कपड़े पहने हुए थे उन्हें प्रवेश ही नहीं दिया गया।



'मामा' को है विरोध का डर
दरअसल, प्रदेश में एससी/एसटी एक्ट और बढ़ते पेट्रोल के दामों को लेकर सीएम शिवराज का विरोध हो है और ऐसे में उन्हें काले झंडे भी दिखाए जा रहे हैं। यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ, सीएम का विरोध न हो और उन्हें काले झंडे न दिखाए जाएं इसके लिए कार्यक्रम में महिलाओं के काले दुपट्टे उतरवा दिए और काले कपड़े पहनी हुई महिलाओं को कार्यक्रम में प्रवेश ही नहीं दिया गया।



पहले भी हो चुकी है एसी घटना
इससे पहले जब बेतूल जिले के मुलताई में सीएम शिवराज की यात्रा पहुंची थी तो कार्यक्रम में शामिल होने कॉलेज की छात्राएं गुलाबी कमीज, काली सलवार और काले दुपट्टे में पहुंची थी। इस दौरान भी उनके दुपट्टे उतरवा लिए गए थे।

Prashar

This news is Prashar