मॉडल की फेक ID बना कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

8/30/2018 4:54:42 PM

खंडवा : दिल्ली की मॉडल आलिया खान को ब्लैकमेल करने वाला आरोपी खंडवा में गिरफ्तार हुआ है। आरोपी शाकिर को मॉडल ने खंडवा में बुलाकर पुलिस के हवाले किया। आरोपी सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील ID बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था। आरोपी को जल्द दिल्ली पुलिस के हवाले किया जाएगा ।

फरयादी आलिया खान ने बताया की वह मॉडलिंग का काम करती हैं। उसे शाकिर नाम का एक शख्स तक़रीबन पांच साल से परेशान कर रहा था। आरोपी शाकिर ने फेसबुक पर एक फ़र्ज़ी आईडी बनाकर उसे बदनाम करने की कोशिश की है। पीड़िता ने कहा कि आरोपी उसे  मोबाईल पर बंगलुरु आने का दबाव बनता था। पति ने कहा की खंडवा तक चलो वहा कुछ जानने वाले है जो मदद करेंगे। हमने खंडवा पहुंच कर शाकिर को यही बुला लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।  मॉडल आलिया ने कहा की आरोपी के पास उसकी आपत्तिजनक फोटो भी हैं। 

वहीं खंडवा कोतवाली TI बीएल मंडलोई ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले सुमित सिंह अपनी पत्नी के साथ थाने आये थे। उन्होंने बताया की वह न्यू अशोक नगर थाना दिल्ली में रहते हैं ,शाकिर नाम का एक शख्स ने उनकी पत्नी की फ़र्ज़ी फेसबुक आईडी बना कर गलत कॉमेंट करता हैं। जिसकी शिकायत दिल्ली पुलिस को भी की थी। वहां उसे पकड़ नहीं पाए थे। गुरूवार को आरोपी खंडवा उतरने वाला था। इस आधार पर उसे गिरफ्त में ले कर थाने ले आये है। यहाँ से उसे दिल्ली पुलिस के हवाले किया जायगा। 


 

suman

This news is suman