Video: हनुमान मंदिर के प्रांगण में मिली खून से लथपथ लाश, दहशत का माहौल

12/8/2018 7:08:02 PM

 

बालाघाट: जिले के खैरलांजी थाना मुख्यालय के पुरानी पुलिस चौकी स्थित हनुमान मंदिर में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर गांव के ही एक व्यक्ति का खून से लथ-पथ शव बरामद हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। वहीं संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।



खैरलांजी हनुमान जी का मंदिर इलाके के लोगों के लिए आस्था और भक्ति का केन्द्र है। लेकिन मंदिर के परिसर में 7 दिसम्बर की सुबह गांव के ही 47 वर्षीय तनक लोधी की खून से लथपथ लाश बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। मृतक के भाई गुनाराम दमाहे के अनुसार उसका भाई रात को घर नहीं आया था। सुबह ग्रामीणों से मिली जानकारी पर वह हनुमान मंदिर गया। वहां जाकर देखा तो उसके भाई के सिर पर किसी धारदार हथियार लगने से मौत होने की बात सामने आई। मृतक के भाई ने हत्या होने की आंशका जताई है। मृतक अपने परिवार में तीन भाईयों में सबसे छोटा था। वह अपना गुजारा आस-पास मजदूरी करके करता था।

इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है और सभी अचंभे में है कि आखिर मंदिर जैसे पवित्र स्थल पर यह कृत्य किसने किया।फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है और इस मामले में संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR