रेलवे साइडिंग में मिली रक्तरंजित लाश, चाकू से गोद कर की गई है हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

1/10/2022 5:52:03 PM

कोरबा (इमरान मलिक): कोरबा रेलवे साइडिंग और सीतामढ़ी क्षेत्र में तब हड़कंप मच गया। जब वहां एक युवक की रक्तरंजित लाश मिली। जिसको चाकू से गोदकर मारा गया है। मृत युवक दो दिन पहले अपने घर से लापता हुआ था। जिसकी तलाश परिजन और पुलिस द्वारा की जा रही थी। हत्या के इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

कोतवाली थाना अंतर्गत मोती सागर पारा निवासी 18 वर्षीय दीपेश शांडिल्य 8 जनवरी को शाम के वक्त हड़बड़ी में घर से निकल गया था और उसके बाद वापस नहीं लौटा। देर रात तक दीपेश के वापस नहीं लौटने से चिंतित परिजन कोतवाली पहुंचे और लापता दीपेश की सूचना दी। पुलिस द्वारा दीपेश के संबंध में पता तलाश किया जा रहा था। इसी बीच सोमवार को रेलवे साइडिंग में दीपेश की लाश मिल गयी। कोतवाली टीआई रामेंद्र सिंह मातहतों के साथ मौके पर पहुंचे जहां रेलवे साइडिंग के पास दीपेश की रक्तरंजित लाश पड़ी थी। उसके पीठ व पेट को चाकू से कई जगह गोद दिया गया था।

मुखबिर तंत्र और साइबर सेल की मदद से पुलिस को जानकारी मिली कि दीपेश को अंतिम बार क्षेत्र के ही 2 लड़कों के साथ देखा गया था। दीपेश और दोनों युवकों का कॉल लोकेशन भी एक ही जगह ट्रेस हुआ। शक के आधार पर पुलिस ने सीतामढ़ी हटरी के पास के निवासी सनी ठाकुर और शनि मंदिर के पास के रहने वाले विजय यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कड़ी पूछताछ में इन दोनों ने दीपेश की हत्या करना स्वीकार कर लिया। आरोपियों के बताए अनुसार सनी ठाकुर और मृतक का विवाद प्रेम प्रसंग को लेकर था। एक ही लड़की को दोनों पसंद करते थे और दीपेश के द्वारा उससे बातचीत करने पर सनी को ऐतराज था। इसी बात को लेकर दीपेश को बातचीत करने के लिए सनी ठाकुर ने बुलाया था और बात करते-करते रेलवे साइडिंग की ओर चले गए। यहां विवाद बढ़ने पर अपने पास रखे चाकू से सनी और विजय ने मिलकर दीपेश को चाकू से गोद डाला व झाड़ियों में लाश को फेंक दिया। इसके बाद चाकू को नहर में फेंक कर घर चले गए और खामोश थे। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है है और पुलिस द्वारा अपने मातहतों व गोताखोरों के सहयोग से नहर से चाकू की बरामदगी भी कराई जा चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News