नहर के पानी को लेकर बैतूल में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पांच लोग घायल

5/10/2020 6:54:09 PM

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से नहर के पानी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। यहां बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सोहागपुर में नहर का पानी खेत में ले जाने को लेकर रविवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान चली कुल्हाड़ी, कत्ता (दराती जैसा) और लाठियों से पांच लोग घायल हो गए। इनमें से एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

बता दें कि इन दिनों सांपना डैम से नहरों में सिंचाई के लिए पानी छोड़ा गया है। सिंचाई के लिए पानी ले जाने को लेकर किसानों के दो परिवारों में विवाद हो गया। कुछ ही देर में झगड़ा इतना बढ़ गया कि किसानों ने एक-दूसरे पर हथियारों व लाठियों से वार कर दिया। इस संघर्ष में दोनों पक्ष के पांच लोग घायल हुए हैं।

इस दौरान एक युवक मनीष आवलेकर पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके अलावा धीरज आवलेकर पर भी धारदार हथियार से वार हुआ है। आशीष आवलेकर को लाठियों से चोट आई है। तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे पक्ष से केशव धड़से और उसका पुत्र गब्बर घायल है।

वहीं पुलिस ने बताया कि फरियादी आशीष आवलेकर एवं जगदीश ने केशवराव धड़से, अजय धड़से एवं उसके नौकर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इसी तरह फरियादी केशवराव धड़से (58) निवासी सोहागपुर ने दूसरे पक्ष के तीन भाइयों आशीष, मनीष एवं धीरज आवलेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इन पर भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh