कुएं से बरामद किया गया मां और बच्चे का शव, पुलिस कर रही है मामले की जांच

7/15/2020 1:39:37 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के बड़ामलहरा में दुधमुंहे बच्चे व उसकी मां का शव पुलिस ने कुएं से बरामद किया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद माना जा रहा है। जानकारी के अनुसार, लक्ष्मी अहिरवार व उसका छ: माह का बेटा, देवी अहिरवार का शव पुलिस ने कुएं से बरामद किया। घटना सोमवार दोपहर 12-3 बजे के मध्य की बताई जा रही है।



बताया जा रहा है कि मृतका का पति बकस्वाह क्षेत्र में खेती करता है। जबकि, मां और बेटे घर ही रहते हैं। बमनौरा थाना प्रभारी प्रदीप सर्राफ के अनुसार, मृतका के परिजनों का नया घर बन रहा है। निर्माण स्थल बमनौरा थाना क्षेत्र के करीब है। सोमवार दोपहर सास-जेठानी व परिवार के अन्य लोग मकान बनाने के काम में लगे थे। तभी लक्ष्मी अपने 6 माह के बच्चे को गोदी में लेकर आई और निर्माण स्थल पर बैठकर बच्चे को दूध पिलाने लगी। शाम को परिजन घर आए तो लक्ष्मी व बच्चा घर नहीं थे। तलाश में दोनों का शव मुन्ना यादव निवासी अवारखेरा थाना बमनौरा के खेत में बनें कुआं में शव पड़े थे। मृतका की जेठानी भुमानी बाई अहिरवार की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और दोनों शव कुएं से बाहर निकालकर पंचानामा के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है। 



7 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन
मृतका लक्ष्मी का शव कुएं के पानी में ऊपर तैर रहा था। जबकि उसके बच्चे का शव नहीं मिला। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं का पानी खाली कराया। 7 घंटे की कडी मशक्कत के बाद बच्चे का शव कुएं से बाहर निकालने में सफलता मिली। मृतका और उसकी जेठानी दोनों चचेरी बहनें है और एक ही घर में दोनों की शादी हुई है। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar