टीकमगढ़ में बोलेरो ने सड़क किनारे चल रही 4 साल की बच्ची को रौंदा, मौत

3/12/2020 10:57:33 AM

टीकमगढ़ (गनेश विश्वकर्मा): मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बम्होरीकला थाना अंतर्गत ग्राम कुड़याला में बोलेरो ने 4 साल की बच्ची को रौंदा दिया जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन जाम खुलवाने में असमर्थ दिखी। गांव के लोग इस दुर्घटना के बाद काफी ज्यादा भड़के हुए हैं। वहीं इस दुर्घटना के बाद बच्ची की मौत हो गई।

वहीं दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बच्ची के शव को रोड पर रखकर सड़क पर जाम लगा दिया।  प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक बच्ची रागनी अहिरवार पिता बलराम अहिरवार उम्र 4 साल अपने खेत से अपनी बड़ी बहन के साथ रोड के किनारे चल रही थी तभी सफेद रंग की बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी और बच्ची की इससे मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इसके बाद बोलेरो चालक मौका वारदात से गाड़ी लेकर भाग गया। इस दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने 4:00 बजे से 6:00 बजे तक शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। बम्होरी कला थाना प्रभारी कमल सिंह सेंगर के समझाने बाद ही ग्रामीणों ने शाम 6:10 सड़क पर से चक्का जाम खोला। वहीं इसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमाॅर्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा में भेज दिया है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh