मंदिर से दान पेटी चुराने वाला चोर...कार से आया, मूर्ति के सामने नतमस्तक हुआ और दानपेटी चुराकर हो गया रफू चक्कर, CCTV वायरल

10/26/2022 3:41:31 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के थाना बरेला अंतर्गत आने वाली गौर चौकी सालीवाड़ा हनुमान मंदिर में 24 तारीख की देर रात चोर ने मंदिर में रखी दान पेटी चुरा ली। खास बात यह कि चोर मंदिर तक कार में आया और हनुमान की मूर्ति के सामने नतमस्तक हुआ और दान पेटी चुरा कर रफूचक्कर हो गए। वही इस चोरी की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

सालीवाड़ा निवासी अजय दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की देर रात तकरीबन 2 बज़े के आसपास हनुमान मंदिर में रखी दानपेटी चोरों ने पार कर दी। इसकी जानकारी उन्हें दूसरे दिन तब लगी जब वे सुबह मंदिर में पूजा करने गए थे। मंदिर में हुई चोरी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

कार से आया था चोर

सालीवाड़ा हनुमान मंदिर में हुई चोरी का जो सीसीटीवी वीडियो सामने आ है उसमें चोर एक सफेद रंग की कार से आता दिखाई दे रहा है। अज्ञात चोर ने अपने मुंह को कपड़े से ढांक कर रखा था। साथ ही उसके दाहिने हाथों की उंगलियों में दो अंगूठी और बाएं हाथ में एक घड़ी भी साफ साफ दिखाई दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News