मंदिर से दान पेटी चुराने वाला चोर...कार से आया, मूर्ति के सामने नतमस्तक हुआ और दानपेटी चुराकर हो गया रफू चक्कर, CCTV वायरल

10/26/2022 3:41:31 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के थाना बरेला अंतर्गत आने वाली गौर चौकी सालीवाड़ा हनुमान मंदिर में 24 तारीख की देर रात चोर ने मंदिर में रखी दान पेटी चुरा ली। खास बात यह कि चोर मंदिर तक कार में आया और हनुमान की मूर्ति के सामने नतमस्तक हुआ और दान पेटी चुरा कर रफूचक्कर हो गए। वही इस चोरी की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई।



सालीवाड़ा निवासी अजय दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की देर रात तकरीबन 2 बज़े के आसपास हनुमान मंदिर में रखी दानपेटी चोरों ने पार कर दी। इसकी जानकारी उन्हें दूसरे दिन तब लगी जब वे सुबह मंदिर में पूजा करने गए थे। मंदिर में हुई चोरी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कार से आया था चोर

सालीवाड़ा हनुमान मंदिर में हुई चोरी का जो सीसीटीवी वीडियो सामने आ है उसमें चोर एक सफेद रंग की कार से आता दिखाई दे रहा है। अज्ञात चोर ने अपने मुंह को कपड़े से ढांक कर रखा था। साथ ही उसके दाहिने हाथों की उंगलियों में दो अंगूठी और बाएं हाथ में एक घड़ी भी साफ साफ दिखाई दे रही है।

meena

This news is Content Writer meena