डीजे बजाने से रोका, तो बीजेपी नेता के करीबी ने कर दी वाल्मीकि युवक की हत्या! इलाके में तनाव...

3/30/2021 7:27:30 PM

सागर (देवेंद्र कश्यप): मोतीनगर थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर वॉर्ड में खूनी होली से माहौल तनावपूर्ण हो गया। यहां मामूली विवाद में एक नवयुवक की आधा दर्जन लोगों ने चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी। मामले में बीजेपी नेत्री और मेयर की दावेदार मेधा दुबे के भाई पर वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज आरोप लगा है, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इसके चलते बने तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए भारी पुलिसबल को मौके पर तैनात किया गया।

फिलहाल पुलिस ने शुरुआती जांच और मृतक के परिजनों के आरोप पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक वाल्मीकि समाज के युवक को शराब के नशे में धुत्त वॉर्ड के युवकों को डीजे पर नाचने से रोकने की सजा मौत मिली। नाच रहे युवकों ने चाकू से वार कर युवक को लहुलुहान कर दिया। इसके बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान युवक की जान चली गई।

वारदात के बाद मृतक के परिजनों और आसपास के लोग घटना से आक्रोशित दिखाई दिए। मामले मे चंद्रशेखर वॉर्ड की पूर्व पार्षद एंव वर्तमान में मेयर के लिए दावेदारी जता रही मेधा दुबे के भाई बसन्त दुबे पर मृतक के परिजनों समेत स्थानीय लोगों ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, पीड़ित के परिजनों और स्थानीय लोगों ने मामले में स्थानीय लोगों ने सागर नगर विधायक शैलेन्द्र जैन और उनकी समर्थक मेधा दुबे को लेकर भी आक्रोश देखा गया, जहां खुलकर स्थानीय लोग इस मामले में उनके संरक्षण के बल पर आरोपी बसंत दुबे के आंतक की‌‌ गवाही देते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News