जबलपुर में प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर ,युवती की हुई मौत, युवक की हालत गंभीर...

Wednesday, Sep 11, 2024-11:14 AM (IST)

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में आने वाले खमरिया गांव में प्रेमी और प्रेमिका ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा और जहर खा लिया, यह घटना मंगलवार रात की है, जब खेत का मालिक खेत पर पहुंचा तो उसने देखा कि युवक और युवती यहां पर बेहोशी की हालत में थे। जिसके बाद तत्काल गांव के अन्य लोगों को इसके बारे में बताया गया मौके पर अन्य ग्रामीण पहुंचे और दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर सिहोरा सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। 

युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है,युवक दिनारी खमरिया गांव का रहने वाला है जबकि युवती कटनी जिले की रहने वाली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनारी खमरिया गांव का रहने वाला करण पटेल कटनी की रहने वाली संगीता पटेल से प्रेम करता था और दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं है। 

मंगलवार की रात को संगीता सिहोरा पहुंची और करण को मिलने के लिए बुलाया यहां पर दोनों खेत में पहुंचे और एक साथ सल्फास खा लिया संगीता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है करण की हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया है, सिहोरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और परिजनों को सूचना दी बुधवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News