पत्नी और बच्चों से मिलने नहीं देती थी प्रेमिका, गुस्से में चाकुओं से गोदकर की हत्या, CCTV से हुआ खुलासा

12/31/2021 12:15:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पिछले दिनों 9 साल की मासूम बच्ची के सामने उसकी मां की सरेराह चाकू गोदकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी थी। जहां मुखबिर सूचना पर पुलिस ने आरोपी को तीन इमली बस स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महिला से शादी कर ली थी जिसके बाद वह परेशान रहने लगा था। पूरी घटना पास ही में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

PunjabKesari

मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र के पालदा कॉलोनी का है। जहां पिछले दिनों में 9 साल की बच्ची के साथ सब्जी खरीदने आई महिला की बीच सड़क चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद पुलिस को घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुए थे। जानकारी मिली थी कि महिला के ही प्रेमी विनोद ने सरेराह चाकू से गोदकर हत्या कर दी है, जिसकी तलाश में पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

PunjabKesari
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन इमली बस स्टेशन के पास से आरोपी विनोद को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पूछताछ में विनोद ने बताया कि 15 दिन पहले ही मृतक महिला वैजयंती उर्फ संगीता से शादी की थी लेकिन पहले से ही मौजूद आरोपी के बच्चे और पत्नी मिलने के लिए वैजयंती ने मना कर दिया था और आए दिन शक करती रहती थी जिस पर आक्रोश में आकर इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस घटना से जुड़े अन्य और भी साक्ष्य जुटा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News