दबंगों ने घर में घुसकर युवती को जलाया जिंदा, हालत गंभीर, 4 आरोपी गिरफ्तार

12/23/2019 5:14:33 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर जिला के बेलखेड़ा थाना अंतर्गत एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के हिनोतिया में रहने वाली 18 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ करने वाले दबंगों ने विरोध करने पर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। घटना के बाद पीड़ित युवती को गंभीर हालत में जबलपुर के मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मोहनलाल हरगोविंददास ट्रस्ट हॉस्पिटल रेफर किया गया है।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज किए। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार 4 आरोपियों को पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया।



बताया जा रहा है कि युवती को पिछले कुछ दिनों से गांव के युवकों द्वारा परेशान किया जा रहा था। साथ ही अश्लील कमेंट किये जाने से भी युवती परेशान थी। युवकों को समझाइश भी दी थी, इसके बावजूद युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती करने  की कोशिश की और जब वह सफल नहीं हो पाए तो उन्होंने युवती पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले। वहीं परिजन युवती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर आये है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है । बहरहाल पुलिस ने इस मामले में गांव के ही चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। 

meena

This news is Edited By meena