वीडियो कॉल पर न्यूड लड़की देख ''ब्रह्मचारी'' ने खोया कंट्रोल, फिर हनीट्रैप के जाल में फंसकर गंवाए हजारों रुपये

9/20/2022 4:30:35 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्य प्रदेश के खंडवा में दूसरों को ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाला शख्स हनीट्रैप का शिकार हो गया। जी हां 52 साल का व्यापारी सोशल मीडिया पर हनीट्रैप के जाल में ऐसा फंसा कि उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी। हनीट्रैप के शिकार हुए इस शख्स ने ब्लैकमेलर की डिमांड पर करीब 51 सौ रुपए भी ट्रांसफर किए। जब ब्लेकमेलर ने और पैसे मांगे तब जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। व्यापारी के मुताबिक ब्लेकमेलर गैंग के एक सदस्य ने  खुद को पुलिस कमिश्नर बताते हुए व्यापारी को धमकाया।

वीडियो कॉल पर न्यूड फोटो देख खोया कंट्रोल

खंडवा के सिंधी कालोनी में रहने वाले एक 52 वर्षीय व्यापारी ने ब्लैकमेलिंग से परेशान हो कर मोघट रोड थाने में शिकायती दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में बताया कि वे वॉट्सऐप के 16 ग्रुप पर ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाते हैं, लेकिन खुद ही कामवासना का शिकार हो गए। क्षणिक सुख पाने के चक्कर में अपनी छवि धूमिल कर ली। उन्होंने कहा कि वॉट्सऐप पर लड़की ने वीडियो कॉलिंग की तो उसका अश्लील वीडियो देख खुद पर कंट्रोल खो बैठा और उनके जाल में फंस गया।

व्यापारी ने पुलिस को दिए आवेदन में लिखा कि 17 सितंबर को रात्रि में एक अज्ञात महिला ने व्हाट्सअप वीडियो कॉल किया उसकी बातों में आकर मैंने वीडियो कॉल द्वारा अश्लील फोटो देखा। लड़की कौन है मैं नहीं जानता उसके कहे अनुसार मैंने कामवासना के चक्कर में वीडियो द्वारा अश्लील फोटो बना दिया। उसके बाद मेरे को वाट्सअप द्वारा धमकाया और वीडियो भेजा, दूसरे दिन सुबह 3 बार में 5100 रूपये ऑनलाइन डलवा लिये। उसके बाद और 5000 रूपये की मांग की गई। व्हाट्सअप पर महिला ने अपना आडियो भी 4-5 बार भेजा और धमकाया पैमेंट भेजिये और पैमेंट नहीं देने पर मेरा वीडियो यूट्यूब पर वायरल कर दिया, मेरी छवि मेरे समाज में उजागर कर दी। उसके बाद 19 सितंबर की सुबह क्राइम ब्रांच के नाम से मुझे धमकाया गया और मुझे एक अन्य नंबर से एक कॉल आया  और उसने कहा कि आप 15000 रूपये जमा करा दीजिए आपका वीडियो वायरल नहीं होगा। जबकि 18 सितंबर को एक दिन पहले ही रात में वीडियो यू-ट्यूब पर डाल दिया गया था।

व्यापारी ने बताया कि गैंग के एक सदस्य ने उनको कॉल किया। कॉल करने वाले ने कहा कि मैं नोएडा क्राइम ब्रांच से बोल रहा हूं। जैसा जय सिंह बोल रहा है, वह करो। वरना छवि खराब हो जाएगी। 15 हजार रुपए दे दो। धमकाने वाले ने वॉट्सऐप पर दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की वर्दी वाली फोटो लगा रखी थी। मैंने अपने परिचितों को जब इस बारे में बताया तो उन्होंने थाने पर शिकायत करने की सलाह दी। इधर मोघट थाना प्रभारी राजेंद्र सोलंकी ने बताया कि एक आवेदन आया है। जिसमें व्यापारी ने शिकायत की है कि उन्हें  हनीट्रैप कर जबरन फंसाया जा कर मेरी छवि खराब की जा रही है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

meena

This news is Content Writer meena