जेल भरो आंदोलन से डरी सरकार, राजीव जी के नाम पर चलाई जा रही है ''अन्याय योजना'': बीजेपी नेता

5/17/2022 6:34:38 PM

रायपुर (शिवम दुबे): बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र विरोधी और मिनी आपातकाल के खिलाफ कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार के लोकतंत्र मिनी आपातकाल के खिलाफ जेल भरो आंदोलन किया था। बीजेपी नेता का मानना है कि प्रदेश की भूपेश सरकार इससे डर गई है। बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि 1 लाख लोगों ने इस आंदोलन में भाग लिया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के कहने से कुछ नहीं होगा, जो जेल भरो आंदोलन में जो जनसंख्या थी उसे लोगों ने देखा है। वहीं बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल से जब पूछा गया कि क्या शीर्ष नेतृत्व के दबाव में बीजेपी आंदोलन कर रही थी तो उन्होंने पलटकर जवाब दिया कि कांग्रेस को हनीमून भी मनाना नहीं आता है।

अपराधियों को संरक्षण दे रही है सरकार: बृजमोहन अग्रवाल

वहीं मुख्यमंत्री के दौरे पर बीजेपी नेता ने कहा कि जिस प्रकार सरगुजा संभाग के दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था। पूरे देशभर में इसका विरोध किया गया। मुख्यमंत्री का यह प्रायोजित प्रचार प्रसार है। वहीं छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में भी अपराध बढ़ रहे हैं, सभी साथियों को कांग्रेस का समर्थन मिल रहा है। स्वच्छंद रूप से कोई अपना व्यापार नहीं कर सकता। यह सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। मैं भी गृह मंत्री रहा हूं। 2:00 बजे रात तक में शादियों में रहता हूं और जब दुकान पर भी पुलिस की गश्त दिखाई नहीं देती है।

राजीव जी के नाम पर चलाई जा रही है 'अन्याय योजना': बीजेपी नेता

बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने पुलिस प्रशासन पर अवैध कामों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। दोनों पार्टियों से पैसे मांगे जाते हैं, बृजमोहन अग्रवाल ने कहा मेरे पास सबूत है कि अधिकारी पैसे मांगते हैं। राज्यसभा के चुनाव को लेकर बीजेपी नेता ने बताया कि यही चाहता हूं कि उसका राज्यसभा सदस्य हों। राजीव गांधी किसान न्याय योजना पर निशाना साधते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में राजीव जी के नाम पर अन्याय योजना चला रही है। वहीं कोयला संकट को लेकर कांग्रेस को इसके लिए दोषी ठहराया। बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार के पास केवल एक ही काम रह गया है कि अवैध और वैध रूप से पैसा कैसे कमाया जाए।

छत्तीसगढ़ में भी होनी चाहिए मस्जिदों में खुदाई: पूर्व मंत्री 

बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने पर कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा भी छत्तीसगढ़ की मस्जिदों खुदाई करवाना चाहिए। ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर आज भी उस मस्जिद के सामने नंदी बाबा बैठे हुए हैं। वहीं उन्होंने अजान की आवाज को लेकर कहा कि अन्य देशों में अजान की लाउड स्पीकर की आवाज कम होती है। उन्होंने कहा कि क्या भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ में भी अजान की आवाज कम करवा पाएंगे?

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News