अश्लील फिल्में बनाकर ब्लैकमेल करने वाले जीतू सोनी के भाई-भतीजे गिरफ्तार, जानिए पूरी कहानी

4/1/2021 9:50:07 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इन्दौर में फरार चल रहे जीतू सोनी के भाई हुकम सोनी, जिग्नेश सोनी को आज तुकोगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों पर पुलिस ने दस-दस हजार के इनाम की घोषणा भी कर रखी थी। आरोपियों पर पुलिस ने  धोखाधड़ी करके अवैध रुप से फ्लैट पर कब्जा करने वाले प्रकरण में फरार चल रहे हुकुम सोनी व जिग्नेश सोनी को तुकोगंज पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

दरअसल, इंदौर के तुकोगंज थाना में वर्ष 2019 में फरयादी अनित जैन ममता जैन भोपाल ने तुकोगंज पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि होराइजन स्टूडियो अपार्टमेन्ट, साउथ तुकोगंज मे उनके फ्लैट पर लीज रेंट 25000/- रुपये प्रतिमाह फरियादी को दिया गया था, जो निखिल कोठारी द्वारा फरियादी को दो साल तक लीज रेंट का भुगतान किया और बाद में बंद कर दिया।



निखिल कोठारी व सुरभि कोठारी द्वारा उक्त फ्लैट को षडयंत्र पूर्वक जीतू सोनी को बेच दिया था जो जीतू सोनी, अमित सोनी व जिग्नेश सोनी द्वारा धोखाधड़ी से अवैध कब्जा कर लिया गया। निखिल कोठारी, अमित सोनी, जीतू सोनी द्वारा किराया भी नहीं दिया गया। मांगने पर गाली गलोच कर भगा दिया जाता था और फरयादी को किराया मांगने पर जान से मारने की धमकी देते थे। जिसकी शिकायत तुकोगंज थाने में की गई थी। वहीं जब तुकोगंज पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया तब तक सभी आरोपी फरार हो चुके थे, जिन पर पुलिस द्वारा दस हजार का इनाम भी घोषित किया था। 

तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली थी हुई दस दस हजार के फरार इनामी जिग्नेश सोनी व हुकुंम सोनी दोनो इन्दौर के बायपास रोड राऊ के पास खड़े हुए हैं। गुप्त सूचना पर थाना प्रभारी तुकोगंज निरीक्षक कमलेश द्वारा अपनी टीम के साथ जाकर दोनों आरोपियों को राऊ बायपास रोड पर से पकड़कर थाना लाया गया, जिनसे फरार आरोपियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

आरोपी जिग्नेश सोनी पर पुलिस अधीक्षक इन्दौर पूर्व द्वारा दोनों प्रकरणों में 10-10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई थी। आरोपी हुकुम सोनी थाना पलासिया के एक प्रकरण मे फरार चल रहा था, जिसे पकड़कर थाना लाया गया है, उससे भी पूछताछ की जा रही है। वहीं पूरे मामले में आरोपी जीतू सोनी की पूर्व में ही गिरफ्तारी हो चुकी है। फरार आरोपी निखिल कोठारी व सुरभि कोठारी की भी तलाश जारी है।
 

Shivam

This news is Content Writer Shivam