जीजा ने पहले साले को शराब पिलाई, फिर किए 9 राउंड फायर, साले की मौत

10/25/2019 1:29:46 PM

शिवपुरी: जिले के सुभाषपुरा क्षेत्र में पतारा गांव के पास एक युवक ने अपने ही साले की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक ने साले पर एक के बाद एक 9 फायर किए, जिसमें पांच गोलियां साले को लगी, और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।



दरअसल ग्वालियर में रहने वाले जितेंद्र सिकरवार की बहन प्रीती की शादी ग्वालियर के ही मंगल सिंह के साथ हुई थी। बहन का पति उसके साथ मारपीट करता था। इसी बीच मंगलवार-बुधवार की रात भी मंगल सिंह ने शराब के नशे में अपनी पत्नी प्रीती की पिटाई कर दी। लेकिन ये बात जब प्रीती के भाई को पता चली तो वह गुस्से में आगबबूला होकर बहन के ससुराल पहुंचा और जीजा के साथ गाली गलौंच कर दी। इस बात पर जीजा भड़क गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर जितेंद्र की हत्या करने की योजना बनाई। पहले तो जीजा ने जितेंद्र से माफी मांगी, उसके बाद उसने उसे कार में बिठाकर शिवपुरी रोड ले गया, इस दौरान जीजा ने अपने साले को खूब शराब पिलाई, और जब जितेंद्र नशे में धुत्त हो गया तो सेंवढ़ा मार्ग के पास उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।  

 

बता दें कि मंगल सिंह ने जितेंद्र को नौ गोलियां मारी, लेकिन पांच गोलियां उसके शरीर पर लगी। इस दौरान मौके पर मौजूद जितेंद्र का दोस्त राजा अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया, और बाद में सुभाषपुरा पुलिस थाने में घटना का चश्मदीद बनकर उसने पूरी घटना बताई। चश्मदीद राजा की गवाही के बाद पुलिस ने आरोपी मंगल सिंह व बज्जू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar