VIDEO: घर पर अकेली काम कर रही महिला की फावड़ा मारकर हत्या

10/30/2018 1:26:53 PM

छतरपुर: जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह घर के अंदर भी महिलाओं को निशाना बनाने से नहीं चूकते। पुलिसकर्मी घटना के दौरान उनकी परछाई भी नहीं छू पाते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरेठी में। यहां खेत पर बने अपने घर में मिट्टी छपाई का काम कर रही एक महिला की अज्ञात लोगों ने फावड़ा मारकर हत्या कर दी। घटना की खबर लगते ही बमीठा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध किया है।

जानकारी के अनुसार बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरेठी में 40 वर्षीय महिला भंति बाई पत्नी अपने खेत पर बने घर में अकेली मिट्टी छपाई का काम कर रही थी। उसका पति गांव में ही था जबकि बेटा पिपरमेंट की फसल बेचने के लिए कहीं और गया था। दोपहर करीब 4:00 बजे जब महिला अपने खेत वाले घर में काम कर रही थी तभी अज्ञात आरोपी मौके पर पहुंचे और फावड़ा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की इस वारदात के दौरान उसके घर के सामने एक मोटरसाईकिल खड़ी हुई थी। खेत के बगल से गुजरे दो लोगों ने जब हालात संदिग्ध देखे तो महिला के घर में पहुंच गए।
 

यहां जाकर देखा तो महिला मृत हालत में पड़ी थी और पास में ही फावड़ा देख कर दोनों लोगों को माजरा समझते देर नहीं लगी। वे तत्काल गांव की ओर दौड़े और ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर जाकर देखा तो घर के दरवाजे पर मोटरसाइकिल नहीं थी जबकि महिला मृत हालत में पड़ी थी। घटना की खबर लगते बमीठा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद मृतिका का शव पोस्टमार्टम के लिए राजनगर अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों के अनुसार पुलिस ने हत्या के इस मामले में एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ शुरू कर दी है।
 

suman

This news is suman