महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से सरेआम की बर्बरता, आरोपियों की ज्यादती का वीडियो देख शर्म से झुक जाएंगी आंखें

8/11/2022 7:05:03 PM

झाबुआ(जावेद खान): झाबुआ के रायपुरिया पुलिस थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां ग्राम पंचायत जामली के ग्राम रूपारेल में एक महिला को सरेआम निर्वस्त्र कर मारपीट की गई। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक महिला के साथ बर्बरता मारपीट करते हुए खींचतान करते हुए बाइक पर बिठाने की कोशिश कर रहे हैं।


फिलहाल विवाद किन कारणों के चलते हुआ और आरोपी कहां के हैं इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। पूरी घटना की जानकारी डायल 100 के माध्यम से पुलिस को मिल चुकी है जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही।

पूरे मामले में कहीं ना कहीं पुलिस की निष्क्रियता दिखाई पड़ रही है क्योंकि आरोपी खुलेआम धारदार हथियारों के साथ बीच चौराहे पर महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट कर रहे हैं। आरोपियों में थोड़ा भी पुलिस का भय नजर नहीं आ रहा है।

मामले में एडिशनल एसपी प्रेमलाल कुर्के ने कहा कि घटना की जानकारी डायल हंड्रेड पर इवेंट के माध्यम से मिली है जिसमें महिला एवं महिला के पति को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। उसका उपचार किया जा रहा है। उसके बयानों के आधार पर ही पूरी घटना का खुलासा होगा। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस के द्वारा जल्द गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena