सिवनी में भू- माफिया के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर, 5 एकड़ जमीन को कराया गया सख्ती से मुक्त

1/5/2020 11:48:00 AM

सिवनी (अब्दुल काबिज खान): मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में जिला प्रशासन का भू- माफिया और संगठित माफियाओं पर कार्रवाई का सिलसिला बदस्तूर जारी है। वहीं इसके चलते शनिवार तडके जुआ- सट्टा एवं भू- माफिया अखिलेश अवस्थी पर जिला प्रशासन ने प्रभावी कार्रवाई की।

सीवी रमन वार्ड सिवनी निवासी अखिलेश अवस्थी के ग्राम डोंगरिया में अवैध कब्जा कर लगभग 2 एकड़ भूमि पर बनाए गए फॉर्म हाउस, गौशाला- शेड, स्वीमिंगपूल एवं ढाबा को प्रशासन ने जेसीबी चलाकर तोड़ा दिया। यही नहीं अखिलेश की कब्जे में ली गई अतिरिक्त 5 एकड़ भूमि को भी भू-माफिया अवस्थी से सख्ती से मुक्त कराया गया है।

भू- माफिया एवं जुआ सट्टा संचालक अखिलेश अवस्थी पर 1992 से अब तक अवैध जुआ- सट्टा संचालन सहित विभिन्न अपराध के कुल 31 आपराधिक प्रकरण जिले के विभिन्न थानों में दर्ज है। वहीं इस कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी पुलिस बल फाॅरेस्ट विभाग के अधिकारी सहित जिला प्रशासन के तहसीलदार एसडीएम सहित सहायक कलेक्टर भी मौके पर मौजूद थे। वहीं सिवनी कलेक्टर ने मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए आम जनता से अपील भी की है कि संगठित माफिया के सम्बंध में कोई भी जानकारी जिला प्रशासन से साझा कर सकते हैं।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh