ग्वालियर में झगड़े में हुई फायरिंग 10 साल की बच्ची घायल, अज्ञात हमलावरों पर मामला दर्ज..

Wednesday, Sep 04, 2024-04:01 PM (IST)

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में घर के बाहर खेल रही एक 10 साल की बच्ची के पैर में गोली का छर्रा लगा है। तत्काल बच्ची को उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर घायल बच्ची का इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल छात्रा के बयान दर्ज करने के बाद अज्ञात हमलावरों पर मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने घर के सामने कुछ असामाजिक तत्वों के खड़े होने और उन पर संदेह जताया है। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि कोई दो पक्ष की लड़ाई में फायरिंग हुई है और बच्ची को गोली का छर्रा लगा है। यह दोनों पक्ष कौन थे इनकी पहचान नहीं हो सकी है।

PunjabKesariआपको बता दें की ग्वालियर के सिरोल क्षेत्र में स्थित फूटी कॉलोनी की रहने बाली नेहा जाटव पुत्री आशाराम जाटव छटवीं की छात्रा है। मंगलवार देर शाम नेहा अपने घर से कुछ ही दूरी पर खेल रही थी। कुछ देर बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और कहने लगी है कि पैर में कुछ गरम चीज लग गई है। जिस पर नेहा के परिजन उसको लेकर हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद बताया कि बच्ची को गोली लगी है।

PunjabKesariइस घटना की सूचना पर सिरोल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नेहा और उसके परिजन से बातचीत कर जांच शुरू कर दी है। बच्ची के पैर में घुटने के नीचे गोली का छर्रा लगा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि छात्रा जहां खेल रही थी वहीं पास दो पक्षों में विवाद चल रहा था। जिसमें फायरिंग हुई है। इसी फायरिंग में छात्रा को छर्रा लगा है। वो दो पक्ष कौन थे उनका पता लगाया जा रहा है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News