BJP विधायक सीताराम आदिवासी के बेटों की दबंगई, अवैध उत्खनन रोकने से नाराज होकर चौकी में घुसकर वनकर्मियों को पीटा

4/23/2022 1:10:48 PM

श्योपुर(जेपी शर्मा): श्योपुर की विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के BJP विधायक सीताराम आदिवासी के बेटों की सरेआम गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है। मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि इन्हें कानून की कोई परवाह नहीं है।

पिपरानी फॉरेस्ट चौकी में देर रात पहुंचकर विधायक के दोनों बेटे धनराज आदिवासी, दीनदयाल आदिवासी  ने करीब आधा दर्जन वनकर्मियों के साथ मारपीट की। मामले में वन कर्मचारी रामराज सिंह और ऋषभ शर्मा से जमकर मारपीट की। आरोप है कि जंगल में अवैध उत्खनन रोकने से नाराज होकर विधायक पुत्रों ने वनकर्मियों पर हमला किया। वनकर्मियों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।
PunjabKesari

आरोप है कि बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी के बेटे शराब के नशे में धुत्त थे। पिपरानी फॉरेस्ट चौकी बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी के गृह ग़ांव में मौजूद है। घटना की लिखित रिपोर्ट कराहल पुलिस थाने में की गई। पुलिस 72 घंटे से ज्यादा वक्त गुजरने के बाद भी आरोपियों पर एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है।

आरोप है कि बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी के दबाव के चलते पुलिस उनके बेटों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज नहीं कर पा रही है। लेकिन यदि बीजेपी विधायक सीताराम अदिवासी का ऐसे ही चलता रहा तो श्योपुर जिले में शासकीय सेवकों के लिए नौकरी करना मुश्किल हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News