हादसे का शिकार हुई पल्‍स वैली स्कूल की बस, 2 बच्चों समेत 3 घायल

2/21/2023 3:48:11 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मंगलवार दोपहर बच्चों को घर छोड़ने जा रही पल्‍स वैली स्कूल की बस मांडरे वाली माता मंदिर के पास पलट गई। बस पलटने के बाद 2 बच्चे गंभीर घायल हो गए। जबकि एक महिला भी घायल हुई है। जानकारी के मुताबिक बस में 38 बच्चे सवार थे। बस पलटते देख आसपास के लोग बच्चों को बचाने के लिए जुट गए। बताया जाता है कि बस नर्सिंग छात्राओं को बचाने के चक्कर में पलटी है।

नर्सिंग छात्राओं को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा 

बस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि सिथोली स्थित पल्र्स वैली स्कूल की 1 बजकर 10 मिनट पर छुट्टी हुई थी। स्कूल से बस 38 बच्चों को लेकर निकली। बस कैंसर हॉस्पिटल होते हुए मांडरे की माता के पास, ढलान से उतर रही थी कि तभी सामने से नर्सिंग छात्राओं का समूह निकल रहा था। इसी दौरान कुछ नर्सिंग छात्राएं बस के आगे से अचानक निकली। नर्सिंग छात्राओं को बचाने के लिए ड्राइवर ने बस को साइड में लिया। लेकिन सड़क के किनारे पत्थर व मिट्टी की एक दीवार थी। जिस पर बस चढ़ गई और पलट गई।

घायलों को अस्पताल लाया गया 

बस पलटने से उसमें सवार दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों को तुरंत ही पास में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। पलटने के बाद बस में कई बच्चे फंसे हुए थे। तब आसपास के लोगाें ने दौड़कर बच्चों को बचाना शुरू किया। आसपास के लोगों ने ही सभी बच्चों को बस से निकाल लिया। हादसे में बाल-बाल बचे एक स्कूली छात्र ने बताया कि बस ढलान पर थी और सामने से आ रही युवतियों को बचाने के चक्कर में बस हदासे का शिकार हो गई। स्कूल और अभिभावकों को फोन पर सूचना दे दी है।

 

 

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari