सीहोर में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस ने बाइक में मारी टक्कर ,दो लोगों की दर्दनाक मौत...

Friday, Jun 07, 2024-07:53 PM (IST)

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बुदनी तहसील के सलकनपुर रोड़ पर एक बस ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनको अस्पताल भेजा गया। मौके से बस का ड्राइवर और कंडक्टर भाग गए आपको बता दें कि कमल ,रंजीत और राकेश अपनी बाइक से जा रहे थे। तभी सामने से आ रही बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कमल और रंजीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राकेश बुरी तरह से घायल हो गया है।

PunjabKesari
राकेश को गंभीर हालत में बुदनी के मधुबन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। तीनों लोग मजदूरी करते थे और मजदूरी करने के लिए नर्मदापुरम जाते थे। शुक्रवार को भी तीनों मजदूरी करने के लिए ही जा रहे थे और रास्ते में हादसा हो गया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि सलकनपुर से बाइक आ रही थी और सामने से इंदौर की ओर दुर्गा ट्रैवल्स की बस जा रही थी तीनों बाइक सवार अपनी साइड से ही चल रहे थे तभी अचानक बस ने अपना संतुलन खो दिया और वह बाइक सवारों से टकरा गई।

हादसे की सूचना मिलते ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई थी और मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News