डबरा के पूर्व नपाध्यक्ष के बेटे से स्कूल में बस इंचार्ज ने की मारपीट और अभद्रता, मामला दबाने की कोशिश में स्कूल प्रबंधन

11/8/2022 5:55:24 PM

डबरा(भरत रावत) : डबरा में एक बार फिर स्कूली छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है। जहां एक निजी ग्लोबल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में आठवीं कक्षा के छात्र से बस इंचार्ज विनोद शर्मा ने बेरहमी से मारपीट और अभद्रता की। बता दें कि इससे पहले नगर के टीपीसी टेकनपुर स्थित विवेकानंद हायर सेकंडरी स्कूल में 12वीं के छात्र ने शिक्षकों की प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर कर आत्मा हत्या करने की कोशिश की थी जिसकी वजह से बड़ा बवाल खड़ा हो गया था।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक भाजपा की पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष आरती मौर्य का बेटा मानव मौर्य से बस इंचार्ज ने मारपीट और प्रताड़ना की है। भाजपा की पूर्व नपा अध्यक्ष आरती मौर्य के मुताबिक उसके बेटे के साथ पहले भी मारपीट की गई थी। यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी दो बार उसके बच्चे के साथ मारपीट की गई है  जिससे उसका बेटा डरा और सहमा हुआ है।

PunjabKesari

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि मामले से मैं स्कूल प्रबंधन को अवगत करा चुकी हूं जिसे लेकर मुझे आश्वासन दिया गया था कि अब इस तरह की घटनाएं नहीं होंगी। आरती मौर्य ने SDM, BEO, BRC, को स्कूल संचालक और स्कूल वाहन मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए लिखित में आवेदन दिया है। जब इस मामले को लेकर जब मीडिया ने BRC विवेक चोकोटिया से बात की तो उनका कहना था कि पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के द्वारा लिखित में स्कूल के खिलाफ आवेदन दिया है। जिस मामले पर में जांच कर उचित की जा रही है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर स्कूल के प्राचार्य एस डी अरोड़ा ने इस तरह की घटना ना होने का दावा किया है। उनका कहना है कि ऐसा कोई मामला उनकी नजर में नहीं है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि  कहीं न कहीं स्कूल प्रबंधन इस घटना से बचता चाहता है और मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News