Video: संदीप अग्रवाल हत्याकांड मामला, मास्टरमाइंड को देहरादून में पुलिस ने किया गिरफ्तार

2/25/2019 6:59:28 PM

इंदौर: इंदौर में 17 जनवरी को डिब्बा कारोबारी संदीप तेल हत्याकांड के मुख्य सरगना माने जा रहे रोहित शेट्टी को देहरादून पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। देहरादून पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई संदिग्ध व्यक्ति अवैध चरस के साथ बस स्टैंड के पास घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रोहित शेट्टी को 112 ग्राम चरस सहित पकड़ लिया। जब्त की गई चरस 15 हजार रुपए कीमत की बताई जा रही है। देहरादून पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।




गिरफ्तारी से बचने के लिए घूमता रहा इधर-उधर
वहीं पुलिस की पूछताछ में रोहित शेट्टी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। रोहित ने देहरादून पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसके खिलाफ थाना विजयनगर इंदौर मध्य प्रदेश में हत्या का मुकदमा चल रहा है, जिसमें गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक माह से इधर उधर घूम रहा है। रोहित शेट्टी ने पुलिस को ये भी बताया कि वह मूल रूप से इंदौर मध्य प्रदेश का निवासी हैं उसका केबल का व्यवसाय है और इंदौर में करीब 70 प्रतिशत कस्टमर उसी के है। इसी बात को लेकर कई लोग उसके खिलाफ थे। 



डिप्रेशन में था रोहित
रोहित ने पुलिस को बताया कि करीब एक महीना पहले एक केबल ऑपरेटर का शूटरों द्वारा मर्डर कर दिया गया था। जिसमें  पुलिस द्वारा शूटर्स को पकड़ा गया था, उस मामले में मुझे भी हत्या ने शामिल माना जा रहा था। इसके बाद से ही वह लगातार अपना घर छोड़कर पुलिस से छिपता हुआ घूम रहा है।  रोहित ने बताया बरामद चरस आश्रम के एक बाबा से 15000 रुपये में खुद पीने के लिए खरीदी थी।


 

एक महीने से बहुत डिप्रेशन में चल रहा था। बरामद चरस अपने पीने के लिए ही रखी थी। रविवार को रोहित स्वयं का चेकअप कराने मैक्स हॉस्पिटल देहरादून आया था, वहा से वापस हरिद्वार जाने के लिए बस के इंतज़ार में बैठा था कि पुलिस द्वारा पकड़ा लिया गया। बता दे कि संदीप तेल हत्याकांड सहित रोहित पर दो अन्य प्रकरण विजय नगर इंदौर पंजीबद्ध है और इंदौर पुलिस ने उस पर 30 हजार का इनाम भी रखा था।
 

 

रोहित को देहरादून कोर्ट में पेश किया जाएगा वही इंदौर पुलिस भी देहरादून पहुंच गई हौ। ताकि उसे इंदौर लाकर संदीप तेल हत्याकांड की बारीकी से पूछताछ की जा सके। उम्मीद है कि जल्द ही उम्मीद है कि जल्द ही संदीप तेल हत्याकांड से जुड़ी वजह सामने आ सकती है।

suman

This news is suman