सस्ते रेट पर सिगरेट दिलाने का झांसा देकर व्यापारी का अपहरण,10 लाख रुपए लेकर भागे बदमाश

1/6/2022 6:02:52 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में सस्ते दामों पर सिगरेट दिलाने का झांसा देकर नागपुर के व्यापारी को अगवा करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया। मामले में छोटी ग्वालटोली थाना पुलिस ने ततपरता से कार्यवाही करते हुए अपहरण करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने व्यापारी को बंधक बनाकर और डरा धमकाकर 10 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। वही आरोपियों में एक आरोपी विनोद मौर्य अपने खुद को क्राइम ब्रांच का बता रहा था पुलिस उस सिपाही की भूमिका की जांच कर रही है। इंदौर की छोटी ग्वालटोली पुलिस ने नागपुर के दवा व्यापारी के अपहरण का पर्दाफ़ाश करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

दरअसल पुलिस ने सुखानी कांप्लेक्स वैष्णवी चौक वर्धमाननगर नागपुर महाराष्ट्र निवासी रोहित पुत्र उमाशंकर अग्रवाल की शिकायत पर आरोपी आशीष गुर्जर निवासी खजूरिया हाटपीपल्या देवास, अनूप पांडे निवासी राजीव आवास विहार स्कीम-78, विनोद मौर्य निवासी श्यामनगर एनएक्स, अवधेख निवासी वैभव लक्ष्मीनगर और प्रमोद दुबे निवासी निरंजनपुर को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओ के तहत केस दर्ज किया गया है। फरियादी रोहित अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि उसका दवाइयों का व्यवसाय है। और आरोपी आशीष गुर्जर ने सस्ते दामों पर सिगरेट देने का बोला था। 2 जनवरी को रोहित सिगरेट लेने के लिए अपने ससुर के साथ इंदौर आया और छोटी ग्वालटोली स्थित होटल नीलम में ठहरा था। रोहित अग्रवाल ने अपने ससुर रामअवतार से 10 लाख रुपये भी मंगवा लिए। तभी आरोपी माल देने के बहाने रोहित को मांगलिया ले गए और रास्ते में चार लोगों ने बंधक बना लिया।
PunjabKesari

उन्होंने रोहित को डराया कि चोरी का माल लेने आये हो फंसा देंगे तुमको और पिस्टल अड़ा कर गोली मारने की धमकी दी और 10 लाख रुपये रोहित से लेकर फरार हो गए। बुधवार को पुलिस ने रोहित की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया और पूरे रस्ते के सीसीटीवी फुटेज निकाले जिसमें आरोपी की पहचान हुई। उसके बाद सबसे पहले पुलिस ने आशीष गुर्जर को गिरफ्तार किया। उसके बाद उसकी निशानदेही पर बाकी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 7 लाख 90000 रुपये एक पिस्टल 10 जिन्दा कारतूस घटना में प्रयुक्त एक एक्टिवा भी बरामद कर लिए हैं। वही दो आरोपी प्रिन्स कुशवाह और चेतन फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। वही अब पुलिस अन्य मामलों में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के सराहनीय कार्य के मध्यनजर 21 हजार की इनाम राशि पुलिस ग्वाल टोली को देने का ऐलान भी फरयादी की ओर से एक संस्था ने किया और फरयादी ने खुद मीडिया से बात करते हुए पुलिस की बेहतर कार्य शैली की तारीफ की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News