कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- सिंधिया बनें केंद्रीय मंत्री, इमरती देवी ने दिया बड़ा बयान

5/6/2020 4:53:06 PM

भोपाल: शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं के बीच सिंधिया समर्थक व कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनें, लेकिन इसका निर्णय केंद्रीय नेतृत्व करेगा। हांलांकि बीजेपी की तरफ से अभी तक इस प्रकार का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।



दरअसल गोविंद सिंह राजपूत बीजेपी कार्यालय पहुंचे थे। जहां उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की। इस बीच उन्होंने कहा कि सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनें, लेकिन केंद्रीय नेतृत्व ही ये तय करेगा। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर गोविंद सिंह ने कहा कि यह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अधिकार क्षेत्र में है। उन्होंने कहा कि सिंधिया के नेतृत्व में 24 सीटें जीतना हमारा लक्ष्य है। वहीं पूर्व मंत्री इमरती देवी ने भी मंत्री पद को लेकर कहा है कि ‘मंत्री बनेंगे या नहीं यह भाजपा हाईकमान तय करेगा। अपने क्षेत्र और कोरोना संकट के बारे में चर्चा के लिए नेताओं से मिल रही हूं’।



बता दें कि शिवराज कैबिनेट में अब तक 5 मंत्रियों को जगह दी गई है, जिसमें सिंधिया गुट के दो मंत्री शामिल है। अभी 22 मंत्रियों को और चुना जाना है। अब देखना होगा कि सिंधिया गुट के कितने नेताओं को मंत्री पद दिया जाता है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar