अवैध खनन को लेकर कैबिनेट मंत्री सज्जन वर्मा का गोविंद सिंह पर बड़ा हमला

8/28/2019 3:33:07 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में चल रहे अवैध उत्खनन को लेकर लोक निर्माण और पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। सज्जन ने कहा है कि अवैध उत्खनन को रोकना सबकी जिम्मेदारी है और अगर गोविंद सिंह अवैध उत्खनन होने की बात कर रहे हैं तो उन्हें खुद जाकर दतिया भिंड मुरैना में अवैध उत्खनन रोकना चाहिए।



अवैध खनन को लेकर सीएम कमलनाथ को पत्र
बता दें कि गोविंद सिंह ने पिछले दिनों अवैध उत्खनन को लेकर सीएम कमलनाथ को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंंने चंबल क्षेत्र के आईजी पर रेत उत्खनन में शामिल होने के आरोप लगाए थे। वहीं, सज्जन सिंह ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि गोविंद सिंह वरिष्ठ मंत्री हैं इसलिए उनकी चिंता जायज है और वरिष्ठ होने के नाते उन्हें अपने जिले से अवैध उत्खनन खत्म करने की शुरुआत करनी चाहिए।

सज्जन सिंह ने आगे कहा कि गोविंद सिंह इतने बड़े कद्दावर मंत्री हैं और अधिकारियों की इतनी मजाल कैसे हो गई कि उनकी न सुने। सज्जन ने कहा यदि कोई अधिकारी मेरी ना सुने तो मैं तुरंत मंत्री पद से इस्तीफा दे देता। सजिजन के इस बयान के क्या मायने हो सकते है इसका जबाव तो वहीं खुद दे सकते हैं। बता दें कि सज्जन सिंह कमलनाथ गुट और गोविंद सिंह दिग्वजिय गुट के माने जाते हैं। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar