कमलनाथ पर कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- चोरों को सब चोर नजर आते हैं

9/19/2020 4:46:29 PM

इंदौर(गौरव कंछल): मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। ऐसे में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। इसी कड़ी में महू विधायक व कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मध्य प्रदेश बिकाऊ है बयान पर पलटवार करते हुए तंज कसा है। वे महू में वन हक अधिकार प्रमाण पत्र वितरण करने पहुंची थी। इस कार्यक्रम में उनके साथ मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।



महू के अंबेडकर विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची मंत्री उषा ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कमलनाथ के शुक्रवार को ग्वालियर में मध्यप्रदेश बिकाऊ है के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो जैसा होता है उसे सब वैसा नजर आता है। एक मशहूर गीत है चोरों को सब नजर आते है चोर।



आपको बता दें कि वन विभाग की जमीन पर लंबे समय से कब्जा कर बैठे लोगों को आज मध्य प्रदेश सरकार ने उनके प्रमाण पत्र वितरित किए। इनमें महू तहसील के 590 ऐसे परिवार हैं जो वन विभाग की जमीन पर कई सालों से कब्जा कर बैठे थे जिनके पास उस जमीन के कोई प्रमाण पत्र नहीं थे जिसके बाद आज मध्य प्रदेश सरकार ने चयनित 50 आदिवासी परिवारों को वन हक अधिकार के तहत प्रमाण पत्र के टोकन वितरित किए। 


 

meena

This news is meena