ग्वालियर एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान यात्री से मिला कारतूस, बोला - ये मेरे लिए लकी कारतूस है

7/31/2019 1:01:43 PM

ग्वालियर: ग्वालियर एयरपोर्ट के गेट पर चेकिंग के दौरान एक यात्री के पास से कारतूस मिलने का एक मामला सामने आया है। दरअसल, सीआईएसएफ के जवानों ने चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा तो वह बोला कि यह कारतूस मेरे लिए लकी है और इसलिए मैं इसे पर्स में रखता हूं। फिर एयरपोर्ट प्रबंधन ने महाराजपुरा थाना पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने भी आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि ग्वालियर से जम्मू जाने वाली फ्लाइट के यात्री सिविल एयरपोर्ट के गेट से प्रवेश कर रहे थे तो गेट पर डीएफएमडी और हैंड मेटल डिटेक्टर के साथ लगेज स्कैनर से चेकिंग होती है। वहीं चेकिंग के दौरान हेमसिंह की परेड का रहने वाला सूर्यांश 21साल पुत्र मदन मोहन मिश्रा अंदर जाने के लिए डीएफएमडी से जैसे ही अंदर घुसा तो मशीन का सिग्नल रेड हो गया। सीआईएसएप के जवानों ने उसे रोककर चेकिंग की तो उसकी जेब से कारतूस बरामद किया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

वहीं सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया एयरपोर्ट पहुंचे और यात्री से पूछताछ करने पर पता चला कि वह जम्मू के एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। उसे तीन साल पहले किले के पास कारतूस मिला था। तभी से वह उस कारतूस को अपने पर्स में रखने लगा था। ज्योतिष ने उसे कहा था कि कारतूस पर्स में रखने पर तरक्की होती है।

meena

This news is Edited By meena