BJP की बढ़ती मुश्किलें, प्रत्याशी रीति पाठक के खिलाफ मामला दर्ज

5/7/2019 3:53:38 PM

सीधी: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में सीधी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रीती पाठक पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। उन पर कोस्टा पोलिंग बूथ पर अभद्रता करने के आरोप में चुरहट थाने में यह मामला दर्ज किया गया है। मामले की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने की है। 


जानकारी के अनुसार , मतदान के दौरान रीति पाठक संवेदनशील मतदान केंद्रों का दौरा कर रही थीं। इस दौरान रीति ग्राम कोस्टा के मतदान केंद्र के बूथ -123 पर गईं तो वहां उन्हें मामला गड़बड़ समझ में आया।  इसके बाद रीति पाठक फोन पर रिटर्निंग ऑफिसर को शिकायत करने लगीं। उन्होंने रिटर्निंग अफसर से कहा कि कांग्रेसियों ने अभद्रता कर बूथ कैप्चर कर लिया। उन्होंने मतदान निरस्त करने की मांग की। खबर मिलने पर एसपी मौके पर पहुंचे। एक मतदान केंद्र में उन्हें बूथ कैप्चरिंग की शिकायत मिली।



मामले इतना बढ़ गया कि इसी बात पर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक भड़क गए और उन्होंने सांसद रीति पाठक के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जब रीति पाठक वहां से बाहर चली गईं तो एक समर्थक बाहर तक पीछे-पीछे गया और कहा- काट डालेंगे। तुम हमें जानती नहीं हो। इस दौरान रीती पाठक का समर्थक और कांग्रसी आपस में भिड़ गए थे। घटना के बाद सोशल मीडिया के बाद में एक वीडियो सामने आया था जिसमें रीती द्वारा कांग्रेसी नेताओंं के साथ बहस करते देखा गया था। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR