सिंधिया के खिलाफ धमकी भरा पोस्ट डालने वाले आरोपी पर मामला दर्ज

12/29/2018 10:25:01 AM

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिछोर क्षेत्र में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की चेतावनी वाली पोस्ट फेसबुक पर डालने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक पर आरोप है कि उसने पिस्तौल के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर डालकर सिंधिया के पिछोर क्षेत्र में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने और दुष्परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।
 

शिवपुरी कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक बादाम सिंह यादव ने बताया कि पुलिस ने आरोपी अरनव प्रताप सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और 507 के तहत मामला दर्ज किया है। सिंधिया को धमकी के मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस विभाग ने इसकी जांच साइबर सेल को सौंपी थी। इसकी जांच के बाद यह मामला दर्ज किया गया है। युवक पिछोर के विधायक केपी सिंह को प्रदेश मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने से कथित रूप से नाराज था। हालांकि इस धमकी भरी पोस्ट के बाद युवक ने फेसबुक से अपनी पोस्ट हटाकर माफी मांगते हुए एक संदेश डाला है। 

आरोपी युवक ने अपने संदेश में कहा है कि 'किसी और ने यह पोस्ट उसे फंसाने के लिए डाली है।' लेकिन सिंधिया समर्थकों और पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया। सिंधिया समर्थकों ने उनकी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की। ग्वालियर में सिंधिया के निवास स्थान पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। वहीं सिंधिया के समर्थक रवींद्र सिंह गुर्जर ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई।

 

suman

This news is suman