युकां प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र यादव के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए पूरा मामला

Thursday, Oct 03, 2024-05:05 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : मध्य प्रदेश में बेटियों, महिलाओं के साथ हो रही रेप की घटनाओं के विरोध में कांग्रेस के अभियान के पहले दिन चलाए गए स्पीक अप कैम्पेन में वीडियो शेयर कर बेटियों, महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं पर सरकार और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए गए। कांग्रेस का यह अभियान पहले ही दिन विवाद में घिर गया है। दरअसल, एमपी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव ने अपने X अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें एक वीडियो में गाना बज रहा है।

PunjabKesari

प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र यादव ने गाने को शेयर करते हुए लिखा- मप्र में लाड़ली बहना का एक और गाना, सुनिए और समझिए। इस गाने को लेकर आपत्ति जताते हुए ग्वालियर के क्राइम ब्रांच थाने में शिकायती आवेदन आवेदन पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह ने विवाद मचने के बाद वीडियो डिलीट कर दिया है। क्राइम ब्रांच ने मितेंद्र दर्शन सिंह के विरुद्ध बीएनएस की धारा 353 (2), 356 (2) के अंतर्गत अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ग्वालियर क्राइम ब्रांच में फरियादी धर्मेंद्र नायक ने आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी। उनपर लाड़ली बहना योजना का मजाक उड़ाने का आरोप लगा है। ग्वालियर के प्रभारी पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने कहा यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ क्राइम ब्रांच थाने में शिकायत की गई थी FIR दर्ज हुई है और मामले की विवेचना की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News