कंप्यूटर बाबा पर प्रकरण पर प्रकरण दर्ज होना शुरू, एरोड्रम थाने में एक और मामला दर्ज

11/13/2020 7:28:39 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): कम्प्यूटर बाबा की मुश्किलें थमनें का नाम नहीं ले रही हैं। आज उनके खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया गया। एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि अम्बिकापुरी एक्सटेंशन निवासी राजेश खत्री ने नामदेव दास त्यागी ऊर्फ कम्प्युटर बाबा के खिलाफ मारपीट, गाली गलौच और जान से मारने का प्रयास करने के संबंध में दर्ज कराई गई है।

बताया जा रहा है कि राजेश खत्री और उनके आस-पास के निवासियों में कम्प्युटर बाबा से उसके अम्बिकापुरी एक्सटेंशन में स्थित आश्रम में अनैतिक गतिविधि रोकने एवं अवैध कब्जा हटाने का कहा गया था। पुलिस को राजेश खत्री ने बताया कि मैं एक से ड़ेढ़ माह पहले कम्प्युटर बाबा से मिलने गया था और बाबा से कहा उनके आश्रम में हो रही अनैतिक गतिविधियां जिसमें नयी-नयी महिलाओं एवं बच्चियों को आश्रम में लाने एवं आश्रम के बाहर भी उनके साथ अनैतिक कृत्य करते हैं तथा अपराधिक प्रवृत्ति के लोग उनके संरक्षण में फरारी काटते हैं क्योंकि हम लोग यहां पर परिवार सहित निवास करते हैं। ऐसी गतिविधि यहां पर नहीं होना चाहिए। इस पर कंप्यूटर बाबा भड़क गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे, साथ ही गंदी गंदी गालियां देने लगे। बाबा की धमकी से मैं डर गया तथा वहां से अपने घर चला आया। आधे घंटे बाद ही रात्रि करीब 10 बजे कंप्यूटर बाबा और उनके साथी गाड़ी से तलवार सहित उतर कर मेरे घर में जबरन घुस गए और मेरे साथ मारपीट करने लगे और मुझे अभद्र गालियां देने लगे। बाबा तलवार से हमला करने लगा तो मेरे साथी मुकेश दुबे एवं सुभाष शर्मा जी ने बीच-बचाव किया।

इस मामले में आज एरोड्रम थाने में धारा 323, 294, 506 और 452 क तहत बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कम्प्यूटर बाबा फिलहाल जेल में हैं और उन्हें जेल से रिमांड पर लिया जाएगा, साथ ही इस मामले में तलवार का इस्तेमाल पाए जाने और आर्म्स एक्ट की धाराएं भी बड़ाई जाएंगी।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari