खड़ी ऑटो रिक्शा में आग लगाने के सीसीटीवी फुटेज आये सामने, बदमाश की तलाश में जुटी पुलिस

11/27/2021 3:50:20 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर में 24 और 25 नवंबर की दरमियानी रात को वाहन में आग लगाने की वारदात सामने आई है। इस मामले के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल, सीसीटीवी फुटेज से साफ हो रहा है कि अज्ञात नकाबपोश बदमाश घर के सामने खड़े एक ऑटो की ड्राइवर सीट के वहां आग लगा दी। बदमाश ऑटो के सामने वाले क्षेत्र से आगे आया और उसने जेब में से ज्वलनशील पदार्थ निकाला और फिर उसमें आग लगा दी। घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र के ग्राम नरवल की है जहां से ऑटो में आग लगाने वाले सीसीटीवी फुटेज सामने आये है। वही पुलिस अब अज्ञात बदमाश तलाश करने में जुट गई है।

PunjabKesari

शनिवार को ऑटो में आगजनी मामले में जांच अधिकारी स्वराज डाबी ने बताया की बाणगंगा थाना क्षेत्र के ग्राम नरवल में एक ऑटो चालक की ऑटो में 24 नवंबर की देर रात नकाब पहने एक बदमाश ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर उसमे आग लगा दी।

PunjabKesari
फरियादी ऑटो चालक का नाम राहुल कुशवाह बताया जा रहा है। वही फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर  मौके से सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए है। जिसके आधार पर पुलिस नकाबपोश बदमाश को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News