खड़ी ऑटो रिक्शा में आग लगाने के सीसीटीवी फुटेज आये सामने, बदमाश की तलाश में जुटी पुलिस

11/27/2021 3:50:20 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर में 24 और 25 नवंबर की दरमियानी रात को वाहन में आग लगाने की वारदात सामने आई है। इस मामले के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। दरअसल, सीसीटीवी फुटेज से साफ हो रहा है कि अज्ञात नकाबपोश बदमाश घर के सामने खड़े एक ऑटो की ड्राइवर सीट के वहां आग लगा दी। बदमाश ऑटो के सामने वाले क्षेत्र से आगे आया और उसने जेब में से ज्वलनशील पदार्थ निकाला और फिर उसमें आग लगा दी। घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र के ग्राम नरवल की है जहां से ऑटो में आग लगाने वाले सीसीटीवी फुटेज सामने आये है। वही पुलिस अब अज्ञात बदमाश तलाश करने में जुट गई है।

शनिवार को ऑटो में आगजनी मामले में जांच अधिकारी स्वराज डाबी ने बताया की बाणगंगा थाना क्षेत्र के ग्राम नरवल में एक ऑटो चालक की ऑटो में 24 नवंबर की देर रात नकाब पहने एक बदमाश ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर उसमे आग लगा दी।


फरियादी ऑटो चालक का नाम राहुल कुशवाह बताया जा रहा है। वही फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर  मौके से सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए है। जिसके आधार पर पुलिस नकाबपोश बदमाश को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena