पठान से भगवा बिकिनी और आपत्तिजनक सीन हटाने की तैयारी में सेंसर बोर्ड, नरोत्तम मिश्रा बोले- मैंने तो पहले ही कहा था...

12/29/2022 7:27:02 PM

भोपाल(विवान तिवारी): शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के गाने बेशर्म रंग को लेकर देश भर में विवाद चल रहा है। इस गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के भगवा रंग को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से लेकर साधु संतों ने विरोध जताया था। अब इस मामले में सेंसर बोर्ड भी सामने आया है। सेंसर बोर्ड ने भगवा बिकनी समेत फिल्म के कई सीन को हटाने की सलाह दी है। सेंसर बोर्ड के इस फैसले के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुशी जाहिर की है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सेंसर बोर्ड का फैसला सराहनीय है। जब यह मामला मेरे सामने आया था तभी मैंने कहा था कि रील लाइफ रियल लाइफ पर असर डालती है।
दरअसल, गुरुवार को सेंसर बोर्ड ने पठान मूवी के मेकर्स को फिल्म के कुछ सीन पर बदलाव करने का सुझाव दिया है। बोर्ड ने फिल्म की रिलीज से पहले रिवाइज्ड वर्जन सबमिट करने को कहा है।

सेंसर बोर्ड के इस फैसले के बाद नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि फिल्म पठान पर सेंसर बोर्ड का निर्णय सराहनीय है। जब यह मामला मेरे सामने आया था तभी मैंने कहा था कि रील लाइफ रियल लाइफ पर भी असर डालती है। निर्माता-निर्देशकों और कलाकारों, सभी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए। मध्यप्रदेश के कई हिन्दूवादी संगठनों ने पठान फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। बता दें फिल्म 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होनी है। फिल्म के पहले गाने बेशर्म रंग को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी काफी बयानबाजी देखने को मिली थी। वहीं नरोत्तम मिश्रा ने आपत्तिजनक सीन न हटाने की सूरत में मध्य प्रदेश में फिल्म पर बैन लगाने की चेतावनी दी थी। दूसरी ओर संत समाज के साथ साथ फिल्म के सीन को लेकर सोशल मीडिया में भी जमकर विरोध हुआ था। कुछ लोगों ने फिल्म के समर्थन में पोस्ट किए थे तो कुछ लोगों ने फिल्म को बैन करने की मांग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News