CG Election: राहुल का मोदी पर वार, बोले- नोटबंदी के नाम पर जनता को गुमराह किया गया

11/10/2018 11:24:01 AM

रायपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। जहां पंखाजूर में आमसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने एक बार फिर राफेल डील और नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार को जमकर घेरा है।

राफेल को लेकर पीएम पर निशाना...
राहुल गांधी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है। मोदी सरकार ने 526 करोड़ का हवाई जहाज 1600 करोड़ रुपए में खरीदा और एचएएल से कॉन्ट्रैक्ट छीनकर अनिल अंबानी की उस कंपनी को दे दिया, जिसने आज तक हवाई जहाज नहीं बनाया जबकि, एचएएल 70 साल से यही काम कर रही है।



नोटबंदी को लेकर भी मोदी सरकार को घेरा...
इस दौरान उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी ने कालाधन वापस लाने के नाम पर नोटबंदी की थी, कहा था कि कालेधन के खिलाफ लड़ाई है, सारा देश लाइन में लगेगा, इसलिए नोटबंदी कर दी। लेकिन कालाधन वापस लाने के नाम पर देश की जनता को सिर्फ गुमराह किया। नोटबंदी से सिर्फ पीएम मोदी के गिने-चुके दोस्तों का भला हुआ। देश की जनता आज भी परेशान है।



रमन सिंह पर भी किया हमला...
इसके बाद राहुल ने कहा कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह के शासन में 5000 करोड़ रुपये का चिटफंड घोटाला हुआ। यह पैसा गरीब लोगों का था, जिसे लेकर कंपनियां भाग गई। कोई जांच नहीं हुई, और न ही कोई ऐक्सन लिया गया, इसमें 60 लोगों की मौत हो चुकी है। किन लोगों ने ये कंपनियां खोली थीं? गरीबों ने नहीं खोली थीं, रमन सिंह के मित्रों ने यह कंपनी खोली थी।



आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। यहां 90 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में 12 नवंबर और 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar