CG Election: दिल्ली की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में भी करेंगे विकास: मनीष सिसोदिया

11/10/2018 8:23:05 PM

रायपुर: प्रदेश में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी कांग्रेस-बीजेपी को लगातार घेर रही है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। आज प्रेस कांफ्रेंस करते हुए उन्होंने जमकर बीजेपी-कांग्रेस पर निशाना साधा। सिसोदिया ने कहा कि, हमनें दिल्ली में बिजली, शिक्षा और विकास के जो काम किए हैं उसी को आधार बनाकर यहां चुनाव लड़ेंगे। 

इसके बाद मनीष सिसोदिया ने कहा कि,'रमन सरकार ने 15 साल में नक्सलवाद को डराकर और बढ़ाया है, जबकि हम इसे पढ़ाकर खत्म करना चाहते हैं। अगर सभी को सही शिक्षा मिल जाए तो कोई भी गलत रास्ते पर नहीं चलेगा'। सिसोदिया ने कहा कि इस बार पूरे प्रदेश में झाडू चलने वाली है और आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली है, जो 2600 रुपये में धान लेने और हर नौजवान को काम देने की बात कर रही है। 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, हम जुमलेबाजी करने वाले लोग नहीं हैं, बल्कि हम अपने घोषणापत्र को शपथ मानकर काम करते हैं। हमें दिल्ली में सरकार चलाते हुए तीन साल हुए हैं। हमारे पास शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी के क्षेत्र में चमत्कारिक कामों का एक प्रामाणिक मॉडल है, जिसे हमने छत्तीसगढ़ में लागू करने का संकल्प लिया है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं दो दिन से छत्तीसगढ़ आया हूं। यहां कि जनता अब बीजेपी और कांग्रेस से अलग विकल्प चाहती है, जो कि आम आदमी पार्टी के रूप में यहां मौजूद है। सिसोदिया ने इसके बाद 20 सूत्रीय घोषणापत्र भी जारी कर दिया। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar