चेन स्नैचिंग का LIVE VIDEO, महिला की हिम्मत के आगे दुम दबाकर भागे लुटेरे

9/27/2018 11:57:20 AM

उज्जैन: मध्य प्रदेश में लुटेरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वो दिन के उजाले में भी किसी को लूटने से नहीं कतराते। ऐसा ही मामला उज्जैन से सामने आया है जहां अल सुबह सैर करने निकली एक महिला से कुछ युवकों ने सोने की चेन झपटने की कोशिश की। लेकिन, महिला की हिम्मत ने लुटेरों के छक्के छुड़ा दिए और उन्हें दुम दबाकर भागना पड़ा। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गया।



घटना बुधवार सुबह करीब 8 बजे इंदौर रोड स्थित अमरनाथ एवेन्यू की है। दरअसल 50 वर्षीय कांति हर रोज की तरह अपने पोते को लेकर स्कूल बस तक छोड़ने गई और उसके बाद टहलकर घर लौट रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों ने आवाज लगाते हुए कहा कि आंटी एक मिनट रुको। महिला रुकी तो पीछे बैठे युवक ने उसके गले पर झपट्टा मारकर पेडल समेत चेन खींचने की कोशिश की, लेकिन कांति ने सामना किया और शोर मचाते हुए घर की तरफ दौड़ लगा दी।



बदमाश कांति के पीछे भागा जिस दौरान वह नीचे गिर गई। यहां भी बदमाश ने उससे चेन छीनने के लिए कड़ी मशक्कत की लेकिन महिला ने पूरी ताकत से चेन पकड़ ली ओर शोर मचाया। जिसके बाद घटनास्थल पर काफी लोग इकट्ठा हो गए और यह देखकर लुटेरे वहां से भाग निकले। फिलहाल सूचना मिलने पर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

Prashar

This news is Prashar