चेन चोर को लड़की ने दौड़ कर पकड़ा, भीड़ ने की जमकर पिटाई

9/10/2019 2:42:45 PM

भोपाल: एक बदमाश ने दिनदहाड़े कोचिंग से लौट रही 11वीं की छात्रा के गले में झपट्टा मारकर सोने की चेन छीन ली। लुटेरा पैदल भागता हुआ आया और चेन झपटने के बाद दौड़ लगा दी। छात्रा ने शोर मचाते हुए लुटेरे का पीछा किया और दूसरी गली में जाकर स्थानीय लोगों की मदद से लुटेरे को दबोच लिया। भीड़ ने बदमाश की पिटाई करते हुए उसे पुलिस के हवलो कर दिया। यह मामला कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी अमरेश बोहरे ने बताया कि 15 वर्षीय अनुश्री पिता अमन ओसवाल पंचवटी कॉलोनी में रहती है। वह मूलतः नरसिंहगढ़ की रहने वाली है, पिता सराफा व्यवसायी हैं। वह दो महीने पहले अपने फूफा ललित नहाटा के घर पढ़ने के लिए आई है। वह कक्षा 11वीं की छात्रा है। सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही थी। जब अनुश्री पंचवटी कॉलोनी स्थित गर्ल्स स्कूल के समीप पहुंची, तभी पीछे से पैदल आए एक बदमाश ने उसके गले में झपट्टा मारकर सोने की चेन छीन ली और दौड़ लगा दी। लुटेरा भाग पाता इससे पहले छात्रा ने उसके पीछे चोर-चोर कहते हुए दौड़ लगा दी।

छात्रा की सजगता और हौसले से अगली गली में गुजर रहे लोगों ने लुटेरे को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई लगाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। लुटेरे का नाम प्रताप वार्ड गांधी नगर निवासी अरविंद कुशवाह बताया है। आरोपी के खिलाफ लूट प्रकरण दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar