घर के बाहर टहल रही महिला के गले से उड़ाई चेन, घटना सीसीटीवी में कैद

1/12/2021 5:48:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में लगातार चैन स्नेचरों का आतंक दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। वही आज लसूड़िया थाना क्षेत्र की महालक्ष्मी नगर में एक बाइक सवार युवक द्वारा एक महिला के गले से चैन छीनने की कोशिश की गई। मगर क्षेत्र के रहवासियों की सतर्कता से आरोपी को पकड़ लिया गया। वही पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दरसअल पूरी घटना इन्दौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की महालक्ष्मी नगर की है। जहां एक बाइक सवार युवक ने एक महिला के गले से चैन छीनने की कोशिश की। मगर क्षेत्र के रहवासियों की सतर्कता से चोर को चाकू व चोरी की बाइक सहित रंगेहाथों पकड़ लिया गया। वही सेक्टर एमआर 1 में पिछले कुछ दिनों से चोरी की लगातार घटनाएं हो रही थी। जहां 2 दिन पूर्व ही एक बाइक चोरी हुई थी व सोमवार को ही एक महिला के गले से चैन खींचने का असफ़ल प्रयास किया गया था। इन दोनों घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद से MR1 के सभी रहवासी चौकन्ने हो गए थे।

वही मंगलवार सुबह फिर वही घटना दोहराई गई और वहीं संदिग्ध बाइक सवार घूमते दिखे जिसे पकड़ कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने कल महिला के साथ चैन लूट की घटना करना कबूल किया। वही पकड़ा गया आरोपी मोहसिन की तलाशी ली गई तो उसके पास से नशे की कुछ गोलियां, एक बड़ा चाकू व बिना नंबर की लाल स्प्लेंडर गाड़ी भी बरामद हुई। बहरहाल पकड़ा गया आरोपी मूलतः चापड़ा, बागली जिला देवास का रहने वाला है। वही रहवासियों ने आरोपी मोहसिन को पकड़ कर लसूड़िया पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस आरोपी मोहसिन से अन्य चैन लूट की घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

meena

This news is meena