VIDEO: जनसभा के दौरान शिवराज पर फेंकी चप्पल, बोले- कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है

9/3/2018 6:10:03 PM

सीधी: मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज पर एक के बाद एक हमले हो रहे हैं। रविवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम के रथ पर पथराव किया गया था और अब उन पर चप्पल फेंकने का वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि जिन्होंने सीएम पर यह चप्पल फेंकी हो वे एससी/एसटी एक्ट का विरोध कर रहे थे।



दरअसल सीएम शिवराज अपनी रथ यात्रा के साथ रविवार को सीधी जिले के चुरहट पहुंचे थे। यहां पहुंचते ही उनका जमकर विरोध हुआ। लोगों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारे लगाए थे। उन्हें काले झंडे दिखाए थे और उनके रथ पर पथराव भी किया। इस घटना के दौरान जब वह यहां सभा को संबोधित कर रहे थे तो भीड़ में से किसी ने उन पर चप्पल फेंक दी।



‘कांग्रेस मेरे खून का प्यासी’
इस हमले के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है। मधयप्रदेश की राजनीति में ये कभी नहीं हुआ। विचारों का संघर्ष चलता था। अलग-अलग पार्टियां अपने-अपने कार्यक्रम करती थीं। लेकिन कभी ये नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा, मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ से पूछना चाहता हूं, कि वे कांग्रेस को किस रास्ते पर ले जाना चाहते हैं। अनके नेता और कार्यकर्ता जो कर रहे हैं, क्या यह सही है?

Prashar

This news is Prashar