नेशनल शूटिंग प्लेयर पर धोखाधड़ी केस, शहर के रईंसजादों को बनाया ठगी का शिकार

8/5/2022 2:17:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक अकादमी में पहचान के दौरान नेशनल शूटिंग प्लेयर युवती ने कई लोगों के साथ लाखों रूपये की ठगी कर डाली। इस मामले में पुलिस ने एसपी आफिस के रिटायर्ड बाबू के बेटे के शिकायत पर युवती के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में अन्य ठगने वाले लोगों को भी पुलिस ने एफआईआर में शामिल किया है।

PunjabKesari

ठगी का पूरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने भानूप्रताप सिंह की शिकायत पर सपना निवासी बी करोल बाग सोसाइटी इंदौर के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक सपना वीर रायफल शूटिंग सोसायटी अरविदों में शूटिंग की कोंचिग के लिये जाती थी। यहां भानू से उसकी पहचान हुई थी। सपना ने ज्वेलरी मार्केट में निवेश के नाम पर भानू से दो लाख 2019 में ले लिये थे। जो उसने वापस नहीं लौटाए। भानू रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा है। युवती ने कोच, साफ्टवेअर इंजीनियर, बिजनेसमैन को भी नहीं छोड़ा और ठगी का शिकार बनाया। पुलिस के मुताबिक, मामले में इस प्रकरण में यह बात भी सामने आई है कि सपना ने अपने ही कोच से भी दो लाख रूपये लिये थे। वही साफ्टवेअर इंजीनियर और शूंटिग खिलाड़ी शिवेश चव्हाण, बिजनेस मेन अक्षय भाटी से भी सपना लाखों रूपये लेकर फरार हो गई थी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, सपना शूटिंग की नेशनल खिलाड़ी है। पिछले तीन सालों से लोगों द्वारा ली गई राशि से सपना ने दो फ़्लैट और कार खरीदी है। वही सपना पहले शूटिंग के साथ ज्वेलरी की शॉप भी चलाती थी। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News