ग्वालियर में सरकारी अस्पताल में नौकरी दिलाने के नाम पर नर्स ने 15 लोगों को लगाया चूना, ठग लिए 45 लाख रुपए

Monday, Aug 12, 2024-05:36 PM (IST)

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में जयारोग्य अस्पताल की महिला कर्मचारी ने सरकारी अस्पताल में नौकरी लगवाने के नाम पर 45 लाख रुपए 15 लोगों से ठग लिए। बताया जा रहा है कि महिला ने सभी को जयारोग्य अस्पताल समूह में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की नौकरी दिलाने का सपना दिखाया था। महिला ने 15 लोगों से तीन-तीन लाख रुपए लिए थे, जब काफी समय निकल गया और नौकरी नहीं मिली तो पीड़ित 15 लोगों ने महिला कर्मचारी से अपने पैसे वापस मांगे, महिला पैसे नहीं दे रही थी। पीड़ित पक्ष एकत्रित होकर एसपी ग्वालियर से मिले। जिसके बाद एसपी ग्वालियर के कहने पर कंपू थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।


ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल समूह की महिला कर्मचारी उषा तिवारी ने कुछ महीने पहले जेएएच में निकली चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की भर्ती का आश्वासन दिया था। न्यू बजरंग नगर में रहने वाले दिनेश पाल को उषा तिवारी ने बताया था कि जेएएच में कर्मचारियों की भर्ती निकली है। जिस पर उसकी स्वास्थ्य विभाग में पहचान है, यदि आप चाहो तो मैं आसानी से तुम्हे नौकरी पर लगवा सकती हूं। 
उसके बाद दिनेश ने अपने रिश्तेदार और अन्य जान पहचान वाले लोगों को बताया। जिसमें करीब 15 लोग नौकरी लगवाना चाहते थे महिला ने सभी से कहा कि जिन-जिन लोगों को जेएएच में नौकरी करना है वो तीन-तीन लाख रुपए जमा कर दें।

PunjabKesari
 इसके बाद दिनेश पाल और उसके साथियों ने करीब 45 लाख रुपए ऊषा तिवारी को दे दिए। इसके बाद ना तो किसी की नौकरी लगी और महिला ने पैसे वापस भी नहीं किए, जिसके बाद पीड़ित पक्ष एसपी से मिला और मामले की शिकायत की है, पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News