आज मध्य प्रदेश पहुंचेगे नामीबिया से लाए चीते, CM शिवराज बोले- हम टाइगर स्टेट के साथ लेपर्ड स्टेट भी बनेंगे- CM शिवराज सिंह

9/17/2022 7:12:11 AM

मैं मध्यप्रदेश की धरती पर चीतों का स्वागत करता हूं, हम टाइगर स्टेट के साथ लेपर्ड स्टेट भी बनेंगे- CM शिवराज सिंह
17 सितंबर यानी देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी के जन्मदिन ऐतिहासिक दिन के तौर पर याद किया जाएगा। कल 17 सितंबर को 70 साल बाद भारत की धरती पर चीतों का आगमन होगी। खास बात यह कि चीतों के रखरखाव व रखने के लिए मध्य प्रदेश को चुना गया है। इसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान भी गदगद है।

6 साल की मासूम से दो नाबालिगों ने किया गैंगरेप, कुरकुरे और बिस्किट दिलाने के बहाने जंगल में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम
बैतूल में गैंगरेप का बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 6 साल की मासूम से कुरकुरे और बिस्किट दिलाने का लालच  देकर जंगल में गैंगरेप किया गया। इस घिनौनी वारदात को अंजाम भी नाबालिग युवकों ने ही दिया। आरोपी और पीड़िता एक ही गांव के हैं और एक ही मोहल्ले में रहते

पुलिस की सेटिंग से सागर में ढाई क्विंटल चांदी की तस्करी ! फजीहत के बाद जांच में जुटे अफसर
सागर में चांदी के जेवरात की तस्करी का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, इस घटनाक्रम में शहर के कुछ पुलिसकर्मियों की भूमिका संदिग्ध हो सकती है। एसपी तरुण नायक के आदेश पर खुरई एसडीओपी सुमित केरकेट्टा ने इसकी बारीक टाइप की जांच शुरु कर दी है।

पूर्व विधायक और सागर के बड़े नेता अरूणोदय चौबे ने छोड़ी कांग्रेस, कमलनाथ को भेजा इस्तीफा
सागर की खुरई विधानसभा से विधायक रह चुके अरुणोदय ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता व सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा पत्र के रुप में पीसीसीचीफ कमलनाथ को भेजा है।

टीएस सिंह देव बोले- किसी भी सूरत में BJP में नहीं जाऊंगा, चुनावी घोषणा पत्र में 36 में 19 वादे पूरे होने का किया दावा
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने दावा किया है कि चुनावी घोषणा पत्र में किए गए 36 में से 19 से अधिक वादे पूरे कर लिए गए हैं। साथ ही कहा कि वे किसी भी सूरत में बीजेपी में नहीं जाएंगे। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री बस्तर के दो दिवसीय दौरे में पहुंचे हुए हैं।

सागर जेल से भोपाल लाया गया सीरियल किलर, पूछताछ में किए चौंकाने वाले खुलासे
मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से एक सीरियल किलर की चर्चा जोरों पर है। सागर जिले में बैक टू बैक चौकीदारों की सेम पैटर्न में हत्या करने के बाद राजधानी भोपाल में एक युवा चौकीदार के मर्डर के बाद आखिरकार पुलिस ने सीरियल किलर शिव को गिरफ्तार कर लिया।

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला बनाने जा रहे नया कीर्तिमान, 600 नागरिक को कराएंगे अयोध्या यात्रा
कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के द्वारा आयोजित अयोध्या यात्रा में शनिवार को 600 नागरिक रवाना होंगे। इस यात्रा की सारी तैयारी पूरी हो गई है। विधायक संजय शुक्ला इस यात्रा के माध्यम से एक कीर्तिमान रचने में लगे हुए हैं।

बाथरूम जाने के बहाने पुलिस वालों को चकमा देकर भागा कैदी, जेल प्रशासन में हड़कंप
महासमुंद जिला जेल में पास्को एक्ट के तहत बंद विचाराधीन कैदी यादराम ठाकुर जिला अस्पताल से आज सुबह फरार हो गया। कैदी के फरार होने से जेल प्रशासन में हडकंप मच गया। आनन फानन में जेल प्रशासन ने कोतवाली को सूचना देकर ड्यूटी में तैनात प्रहरी को निलंबित कर दिया।

देवर ने भाभी से किया रेप बनाई वीडियो फिर करने लगा ब्लैकमेल, मुरैना में रिश्ते हुए शर्मसार
मुरैना में दुष्कर्म, हत्या जैसी वारदाते लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिले में रिश्तों को तार तार करते हुए देवर ने भाभी से दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी देकर कई बार ब्लैकमेल किया।

छतरपुर के नदियाबेहर में पागल कुत्ते की दहशत, अब तक 4 लोगों को काटा, सोई हुई महिला पर भी किया हमला
छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंद्र नगर चौकी के नदियाबेहर में एक कुत्ते का आतंक लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। कुत्ते ने एक दो नहीं बल्कि 4 ग्रामीणों को अपना शिकार बनाया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News